एविएटर 1विन ऑनलाइन खेलें

एविएटर, एविएटर गेम, पैसे के लिए खेल, 1विन ऑनलाइन कैसीनो, 1विन कैसीनो खेलें
Alex 1win 23-03-2022

एविएटर गेम दुनिया में ऑनलाइन कैसीनो में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप तुर्की, अजरबैजान, भारत या रूस में खेलते हैं। इस अद्भुत खेल की अप्रत्याशितता का आनंद लेते हुए, दुनिया भर में हर दिन हजारों खिलाड़ी एविएटर खेलते हैं।

Play 1win

बेशक, यह वही है जो एविएटर को इतना लोकप्रिय बनाता है - भाग्य का संयोजन, जो आप पर निर्भर नहीं करता है, अपनी रणनीति के साथ, जिसके लिए आप कम से कम खेल को नियंत्रित करने और वास्तविक पैसा कमाने की कोशिश कर सकते हैं। भाग्य महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपके पास पैसे की निकासी पर क्लिक करने का समय नहीं हो सकता है। दूसरी ओर, सब कुछ केवल भाग्य पर निर्भर नहीं करता है, क्योंकि आपके कार्य तार्किक होने चाहिए और परिणामस्वरूप, एक बड़ा नकद लाभ प्राप्त करना चाहिए।

एविएटर खेलते समय, निम्न चरणों का पालन करें

  1. चरण 1. खेल एविएटर में बेट लगाएं

    सबसे पहले, दांव का आकार निर्धारित करें। ऑटो प्ले की संभावना के बारे में मत भूलना, जब आपको हर बार मैन्युअल दांव लगाने की आवश्यकता नहीं होती है। हालाँकि, एक ऑटो गेम के मामले में, आपकी रणनीति अच्छी तरह से सोची जानी चाहिए। निर्णय लें, क्या आप एक छोटे गुणांक x1.1 - x1.2 के साथ खेलते हैं? या आपका लक्ष्य x4 से बड़ी जीत हासिल करना है? कैसीनो में खेलते समय इन सवालों के जवाब हमेशा ज्ञात होने चाहिए, लेकिन एविएटर ऑटो प्ले मोड खेलते समय यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

  2. चरण 2. जोखिम की डिग्री निर्धारित करें और एविएटर गेमिंग सत्र की शुरुआत की प्रतीक्षा करें

    हम आपको यह समझने की सलाह देते हैं कि खेल शुरू करने से पहले आप कितना जोखिम उठाने को तैयार हैं। इस तरह, आप राउंड के दौरान पैसे निकालने के बारे में सोचकर सेकंड के कीमती अंश नहीं खोएंगे। क्या आप जोखिम उठा रहे हैं और बड़ी जीत का इंतजार कर रहे हैं? या आप थोड़ा जीतना चाहते हैं, लेकिन अक्सर?

  3. चरण 3. जल्दी करें पैसे की निकासी पर क्लिक करें और एविएटर में पैसा कमाएं

    वापसी का निर्णय पहले से करने का प्रयास करें, भले ही आप एक उड़ान विमान के एक उच्च विषम के लिए प्रतीक्षा करने का इरादा रखते हों। हाल के एविएटर दौरों के आँकड़ों पर ध्यान दें। यदि लंबे समय तक कोई उच्च संभावनाएं नहीं थीं, तो उन्हें जल्द ही प्राप्त करने का एक मौका है। लेकिन अगर 5-7 राउंड के लिए 1.02 या 1.05 के गुणांक नहीं थे, तो निकट भविष्य में उनसे अपेक्षा करें। हालांकि, यदि भाग्य आपके पक्ष में है, तो अपनी जीत ले लो।

इसलिए, जैसा कि आप देख सकते हैं, हम अक्सर एविएटर खेलने की रणनीति के बारे में बात करते हैं। विभिन्न जुए के खेल खेलने का अनुभव बताता है कि यह पहले से समझ लेने की सलाह दी जाती है कि आप एविएटर में कैसे खेलना और जीतना चाहते हैं।

एविएटर खेलने की रणनीति और रणनीति क्यों महत्वपूर्ण हैं

  • आपके द्वारा स्वीकार किए जा रहे जोखिम के स्तर को समझने में आपकी सहायता करता है;
  • पहले कुछ मिनटों में बिना पैसे गंवाए दांव लगाने में मदद करता है;
  • जितना संभव हो उतना तर्क के साथ खेल को देखें, यह समझें कि उच्च बाधाओं की अपेक्षा कब की जाए;
  • जीतने की संभावना बढ़ जाती है, क्योंकि आप अपने लिए दीर्घकालिक लक्ष्य निर्धारित करते हैं, न कि अगले 1-2 राउंड के लिए।

प्ले एविएटर

तो, गेम एविएटर उतना सरल नहीं है जितना लगता है। ऑनलाइन स्लॉट की तुलना में, एविएटर में आप राउंड को समाप्त करने का निर्णय करके खेल को नियंत्रित करते हैं। यानी जीत आप पर निर्भर करती है, लेकिन विमान पहले निकल सकता है और फिर आप हार जाएंगे। अपने निर्णय से पहले विमान को जाने से रोकने के लिए, आपको पैसे की निकासी पर क्लिक करना होगा, जबकि यह उड़ान भरने की प्रक्रिया में है। हम आपको खेल के पाठ्यक्रम का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करने की सलाह देते हैं। आप एविएटर में खेल सकते हैं और जीत सकते हैं! एविएटर में हर दिन हजारों लोग असली पैसा जीतते हैं और आप उन भाग्यशाली लोगों में से एक हो सकते हैं।

Play 1win