Book of Dead 1win game

स्लॉट Book of Dead, खेल book of dead, पैसे के लिए खेलो , ऑनलाइन कसीनो 1win, 1 win
Alex 1win 12-01-2022

क्या आपने कभी बुक ऑफ द डेड ऑनलाइन गेम के बारे में सुना है? अंग्रेजी में ऐसा लगता है Book of Dead. यह दुनिया भर के कैसीनो में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन स्लॉट में से एक है।

Play 1win

डेड स्लॉट मशीन की किताब क्या है?

बुक ऑफ डेड एक 5-रील स्लॉट मशीन है जिसमें साहसी साहसी रिच वाइल्ड का सामना प्राचीन मिस्र के अनुबिस और अन्य दुर्जेय प्रतीकों से होगा! आप उन पर खेलकर 10 लाइन तक सक्रिय कर सकते हैं। बदले में, पंक्तियों को क्रमांकित किया जाता है और केवल आरोही क्रम (1, 2, 3, 4, 5, 6, और इसी तरह) में सक्रिय किया जा सकता है।

बुक ऑफ द डेड स्लॉट में कौन से प्रतीक सबसे अधिक मूल्यवान हैं?

शायद सबसे महत्वपूर्ण प्रतीक पुस्तक है। पुस्तक एक जोकर प्रतीक और एक ढीला प्रतीक दोनों है। एक जंगली प्रतीक के रूप में, बुक ऑफ डेड एक विजेता संयोजन बनाते समय रील पर किसी भी अन्य प्रतीक को बदल सकता है।

यादृच्छिक क्रम में गिराए जाने पर तीन या अधिक बुक ऑफ डेड प्रतीकों को तितर बितर प्रतीक के रूप में भुगतान किया जाता है। इसके अलावा, जब वे दिखाई देते हैं, तो दस मुक्त स्पिनों का एक क्रम शुरू हो जाता है। यदि, किसी भी फ्री स्पिन के दौरान, किसी भी क्रम में तीन बुक सिंबल दिखाई देते हैं, तो फ्री स्पिन्स स्ट्रीक अधिकतम जीत तक, दस अतिरिक्त स्पिन तक बढ़ जाएगी!

बुक ऑफ द डेड स्लॉट में 1win . पर मुफ्त स्पिन

फ्री स्पिन स्ट्रीक की शुरुआत से पहले, नियमित प्रतीकों में से एक को बेतरतीब ढंग से चुना जाता है, जिसे पूरे फ्री स्पिन स्ट्रीक में एक विशेष विस्तार प्रतीक के रूप में उपयोग किया जाएगा। मानक विजेता संयोजनों के लिए पुरस्कारों का भुगतान किए जाने के बाद, विशेष प्रतीक अपनी रील पर सभी तीन कोशिकाओं का विस्तार और कब्जा कर सकता है। विशेष प्रतीक केवल तभी विस्तारित होता है जब इसके परिणामस्वरूप सक्रिय पेलाइन पर नए विजेता संयोजनों के लिए अतिरिक्त पुरस्कार का भुगतान किया जाता है। विजयी संयोजन बनाने के लिए विस्तृत प्रतीकों को आसन्न कोशिकाओं में प्रकट होने की आवश्यकता नहीं है।

जब बुक ऑफ द डेड स्लॉट में फ्री स्पिन शुरू होती है

3 या अधिक तितर बितर प्रतीक मुक्त स्पिन को फिर से शुरू करते हैं। खिलाड़ी को 10 अतिरिक्त मुफ्त स्पिन मिलते हैं।

मृतकों की पुस्तक में अतिरिक्त दौर

बुक ऑफ डेड में, आप अतिरिक्त राउंड भी खेल सकते हैं और बुक ऑफ द डेड में मुख्य गेम के दौरान किसी भी स्पिन से कुल जीत को गुणा कर सकते हैं। जीतने के लिए, आपको फेस-डाउन कार्ड के रंग या सूट का अनुमान लगाना होगा। आप लगातार पांच अतिरिक्त राउंड खेल सकते हैं। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपकी जीत में नाटकीय रूप से वृद्धि होगी।

मृत स्लॉट की पुस्तक में ऑटोप्ले

बुक ऑफ द डेड में संबंधित फ़ंक्शन को सक्षम / अक्षम करने के लिए ऑटो प्ले बटन दबाएं। ऑटो प्ले मोड में, रील आपके द्वारा सेट की गई सेटिंग्स (उदाहरण के लिए, पंक्तियों की संख्या, सिक्कों / पंक्तियों की संख्या और सिक्के के मूल्यवर्ग) का उपयोग करके स्वचालित रूप से स्पिन करना शुरू कर देती है। जब आपके खाते में थोड़ा पैसा होता है या बोनस दौर शुरू होता है तो स्वचालित मोड बंद हो जाता है।

ऑनलाइन गेम बुक ऑफ द डेड सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों को प्रसन्न करेगा, क्योंकि यह एक क्लासिक जुआ है। बुक ऑफ द डेड स्लॉट मशीन आपको आज और अभी वास्तविक धन जीतने का अवसर देती है।

Play 1win