The Lucky Jet game

लकीजेट, लकी जेट गेम, पैसे के लिए खेलें, 1विन ऑनलाइन कैसीनो
Alex 1win 25-11-2021

क्या आपको ऑनलाइन गेम एविएटर पसंद है?

दुनिया भर में लाखों उपयोगकर्ता एक विमान के उड़ान भरने का आनंद लेते हैं और उसके प्रक्षेपवक्र का बारीकी से अनुसरण करते हैं, वंश के क्षण का अनुमान लगाने की कोशिश करते हैं।

एविएटर लंबे समय से एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन गेम बन गया है, जो दुनिया भर के दर्जनों कैसीनो में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेम के शीर्ष पर प्रवेश कर रहा है। और हमारे पास अच्छी खबर है - 1win ऑनलाइन कैसीनो एक नया एविएटर - लकी जेट लेकर आया है। यह अगली पीढ़ी का खेल है।

Play 1win

ऑनलाइन खेल के सिद्धांत लकी जेट

नया खेल तेजी से लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है क्योंकि यह तीन मुख्य सिद्धांतों पर आधारित है:

  1. लकी जेट में अपना दांव लगाएं

    आवश्यक राशि दर्ज करें और बेट बटन पर क्लिक करें।

  2. 1win . के साथ अपनी किस्मत को पकड़ें

    हां, एड्रेनालाईन का वह क्षण, क्योंकि आपको देखने की जरूरत है। लकी जो योजना बना रहा है, और गुणांक बढ़ रहा है।

  3. अपनी जीत ले लो

    लकी जो के गायब होने से पहले बाहर निकलें।

लकी जेट क्या है

लकी जेट नवीनतम जुआ मनोरंजन है जो नई पीढ़ी के जुआरियों के अनुकूल होगा। आप कुछ ही सेकंड में कई गुना अधिक जीत सकते हैं! लकी जेट को एक सर्किट में व्यवस्थित किया जाता है जिसे निष्पक्षता के लिए परखा जा सकता है। फिलहाल, लकी जेट गेम फेयरनेस स्कीम को जुआ उद्योग में एकमात्र वास्तव में काम करने वाली निष्पक्षता गारंटी माना जाता है।

लकी जेट कैसे खेलें

यह मत भूलो कि आपके पास समय सीमा है। लकी जेट के प्रस्थान से पहले आपको धनराशि निकालने की आवश्यकता है, अन्यथा आप अपनी शर्त हार जाएंगे। लकी जेट खेलना शुद्ध उत्साह है! यहां आप जोखिम लेते हैं और जीतते हैं। यह सब आप पर निर्भर है!

लकी जेट नियम

  • बेट लगाने के लिए, आपको वांछित राशि का चयन करना होगा और बेट बटन पर क्लिक करना होगा।
  • अपने आप को एक समय में केवल एक दांव तक सीमित रखने की आवश्यकता नहीं है। आप बाएँ और दाएँ दोनों बेटिंग पैनल का उपयोग करके एक ही समय में दो बेट लगा सकते हैं।
  • अपनी जीत वापस लेने के लिए, आपको निकासी बटन पर क्लिक करना होगा। आपकी जीत आपके कुल दांव का योग है जो निकासी गुणक से गुणा किया जाता है।
  • यदि लकी जो के उड़ान भरने से पहले कोई वापसी नहीं की जाती है, तो बेट हार जाएगी।

लकी जेट में ऑटो बेट

  • ऑटो बेट बॉक्स को चेक करके किसी भी बेट के पैनल पर स्वचालित बेट को सक्रिय किया जा सकता है। इस मामले में, दांव स्वचालित रूप से लगाए जाते हैं। हालाँकि, अपनी जीत वापस लेने के लिए, आपको अभी भी प्रत्येक दौर के लिए निकासी बटन पर क्लिक करना होगा।
  • यदि आप खेल को पूरी तरह से स्वचालित करना चाहते हैं, तो जीत की स्वचालित वापसी की संभावना और सेटिंग्स हैं। ऐसा करने के लिए, आपको पैनल पर ऑटो निकासी दरों को सक्रिय करना होगा। फिर आपके द्वारा निर्दिष्ट अनुपात तक पहुंचने पर धनराशि स्वचालित रूप से वापस ले ली जाएगी।

लकी जो इन-गेम चैट

दाईं ओर (यदि मोबाइल इंटरफ़ेस का उपयोग कर रहे हैं, तो ऊपरी दाएं कोने में) सामान्य चैट पैनल है। इसे अन्य खिलाड़ियों के साथ संवाद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, बड़ी जीत की जानकारी चैट में स्वचालित रूप से पोस्ट की जाती है। चैट करते समय अन्य खिलाड़ियों और मॉडरेटर का सम्मान करने के नियमों को ध्यान में रखना याद रखें।

हैप्पी जो की ईमानदारी का परीक्षण कैसे करें (लकी जेट)

  • किसी भी खिलाड़ी को खेल के इतिहास से प्रत्येक दौर की ईमानदारी की जांच करने का अधिकार है। ऐसा करने के लिए, उसे हरे रंग के आइकन पर क्लिक करना होगा।
  • खुलने वाली विंडो सर्वर सीड, तीन क्लाइंट सीड्स, साथ ही संयुक्त हैश और राउंड का परिणाम दिखाएगी।
  • यदि कोई खिलाड़ी किसी राउंड के परिणाम के निर्माण में भाग लेना चाहता है, तो उसे पहले तीन खिलाड़ियों में से एक होना चाहिए जो किसी विशेष राउंड में बेट लगाते हैं।
  • हैश की शुद्धता की जांच किसी भी ऑनलाइन हैश चेकिंग कैलकुलेटर में की जा सकती है।

Play 1win